बाबा सिद्दीकी हत्याकांड- गैलेक्सी के बाद सलमान के फार्म हाउस की बढ़ी सिक्योरिटी, अलर्ट पर एंजेंसियां

4 1 3
Read Time5 Minute, 17 Second

NCPनेता बाबा सिद्दीकी के हत्याकांड के बाद सनसनी मची हुई है. 12 अक्टूबर को उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई. उनकी मौत की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है.हर कोई इस हमले से शॉक्ड और दुखी है. बॉलीवुड गलियारों मेंभी मातम पसरा है. अपने अजीज दोस्त को खोकर सलमान खान भी टूट गए हैं.बाबा सिद्दीकी पर हुए हमले के बाद सलमान कीसुरक्षा को लेकर नवी मुंबई पुलिस भी अलर्ट हो गई है.

सलमान के फार्म हाउस की बढ़ाई गई सिक्योरिटी

सलमान खान का फार्म हाउस नवी मुंबई के पनवेल में है. इस फार्म हाउस पर जाने के लिए एक ही सड़क है जो गांव के रास्ते से गुजरती है. किसी भी संदिग्ध व्यक्ति को देखे जानेपर पुलिस को सूचना देने को कहा गया है. दूसरी बड़ी बात ये किएजेंसियों को अलर्ट किया गया है वो किसी भी तरह के इनपुट पर नजर रखे.ताकि समय पर एक्शन लिया जा सके.

नवी मुंबई पुलिस ने पुष्टि की है किउन्होंने पनवेल फार्म हाउस की गश्त बढ़ा दी है और अतिरिक्त सुरक्षाकर्मियों को भीलगाया गया है जो फार्म हाउस के अंदर और बाहर के भी हिस्से में तैनात रहेंगे. कई जगहों पर नाकाबंदी भी लगाई जा रही है ताकि गाड़ियों को चेकिंग की जा सके. वैसे भी बिश्नोई गैंग दबंग खान केफार्म हाउस की कई बार रेकी करा चुका है. जनवरी 2024 में सलमान के पनवेल स्थित फार्म हाउस में दो लोगों ने जबरन घुसने की कोशिश की थी. लेकिन फार्म हाउस पर उनका हमला कभीकामयाब नहीं हो पाया, हालांकि सलमान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पर जरूर फायरिंग हुई है.

Advertisement

जेल में रहकर सलमान कोधमका रहा गैंगस्टर

लॉरेंस बिश्नोई फिलहाल गुजरात की साबरमती जेल में बंद है. फिर भी वो लगातार सलमान के परिवार को धमकाने में कामयाब हो रहा है. सलमान के घर के बाहर गैंगस्टर ने फायरिंग कराई. पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या कराई. अब बाबा सिद्दीकी का मर्डर करवाया. लॉरेंस की ऐसी दबंगई देख सलमान खान के फैंस को उनकी चिंता सताने लगी है. बीते दिनों की ही बात है जब सलमान के पिता सलीम खान को पार्क में जॉगिंग के दौरान बिश्नोई गैंग की तरफ से धमकी मिली थी.

बुर्के में स्कूटी पर आई एक महिला ने सलीम खान के पास आकर कहा था- ''लॉरेंस बिश्नोई को भेजूं क्या?''. सालों से सलमान खान के परिवार को धमकाने का ये सिलसिला चल रहा है. बिश्नोई की मांग है सलमान उनसे काले हिरण के शिकार मामले में माफी मांगे.लॉरेंस के मुताबिक, उनके समाज में हिरण को भगवान समान मानते हैं. काले हिरण की पूजा होती है.

Live TV

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

बाबा सिद्दीकी हत्याकांड: गैलेक्सी के बाद सलमान के फार्म हाउस की बढ़ी सिक्योरिटी, अलर्ट पर एंजेंसियां

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now